आज से दो दिनी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी - News Vision

खबरे

आज से दो दिनी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी

आज से दो दिनी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी

#Rahul Gandhi will be on Chhattisgarh tour for two days from today

रायपुर । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी 28 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वो कोंडागांव, कांकेर, कर्वधा और राजनांदगांव जिले में आयोजित पार्टी की जनसभाओं में शामिल होंगे। यहां पर वो कांग्रेस के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार भी करेंगे। इस साल में ये राहुल का चौथा छत्तीसगढ़ दौरा है।

राहुल इन जनसभाओं में नई चुनावी घोषणाएं कर सकते हैं। वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 30 अक्टूबर को दुर्ग जिले के पाटन विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस नामांकन रैली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी।

राहुल गांधी पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। कल यानी 28 अक्टूबर वो बस्तर संभाग में रहेंगे। इस दौरान वो कोंडागांव के फरसगांव और कांकेर के भानुप्रताप पुर में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, अगले दिन यानी 29 अक्टूबर को राहुल गांधी कर्वधा और राजनांदगांव में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
संभावना है कि राहुल गांधी राजनांदगांव की सभा में नई चुनावी घोषणाएं भी कर सकते हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल-डीजल पर अपने हिस्से का टैक्स और रसोई गैस की कीमत कम करने की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा स्वास्थ्य बीमा की रकम बढ़ाने और महिलाओं को हर साल नगद रकम देने का वादा भी कांग्रेस कर सकती है।
#ekaawaz, #politics, #chattisghad, #todeynews, #latestnews,