रंगे हाथो 10 हजार की रिश्वत लेते थानेदार गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई - News Vision

खबरे

रंगे हाथो 10 हजार की रिश्वत लेते थानेदार गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

रंगे हाथो 10 हजार की रिश्वत लेते थानेदार गिरफ्तार,  लोकायुक्त की कार्रवाई

#SHO arrested red handed taking bribe of Rs 10,000, action taken by Lokayukta

मध्य प्रदेश : शहडोल जिला अंतर्गत जैतपुर थाने का थानेदार विजय बुंदेला ₹10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा गया है। लोकायुक्त पुलिस रीवा की टीम ने यह कार्रवाई की है। आरोपी थानेदार शिकायतकर्ता शिवम कुमार साहू पुत्र मुन्नालाल साहू 19 वर्ष निवासी ग्राम पोस्ट कदोड़ी थाना जैतपुर को एक बेगा महिला के साथ छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट दर्ज करने की धमकी दे रहा था।

शिकायतकर्ता ने लोकायुक्त को शिकायत की थी कि थाना जैतपुर का उप निरीक्षक विजय बुंदेला डरा धमका कर रिश्वत की मांग कर रहा था। वह धमकी दे रहा है कि दस हजार दे दो नहीं तो तुम पर हेमलता बैगा की रिपोर्ट पर महिला से छेड़छाड़ का मामला बना दूंगा इस बात का सत्यापन लोकायुक्त संभाग रीवा के पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ द्वारा कराया गया तो यह बात सत्यापित हुई की वास्तविकता में आरोपित विजय बुंदेला द्वारा रिश्वत मांगी गई है। इसके बाद कार्रवाई की गई । टीम के सदस्योंं में राजेश खेड़े उप पुलिस अधीक्षक, प्रमेंद्र कुमार निरीक्षक, सहित 15 सदस्यीय टीम शामिल रहे।

1 साल पूर्व भी कार्रवाई

गौर तलब है कि 1 साल पूर्व भी जयपुर थाने में पदस्थ निरीक्षक दयाशंकर पांडे भी₹16000 की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस के हाथों दबोचा गए थे इससे ऐसा प्रतीत होता है कि जैतपुर थाने में रिश्वतखोरी पूरे शबाब पर है और इस पर इस तरह की कार्रवाइयों के बाद भी अंकुश नहीं लग पाया है

#khushitimes, #latestnews, #todeynews, #lokayuct, #madhyapradesh