खुद को कुंवारा बताकर TI ने दिया शादी का झांसा, लड़की के विरोध करने पर TI ने तान दी रिवाल्वर - News Vision

खबरे

खुद को कुंवारा बताकर TI ने दिया शादी का झांसा, लड़की के विरोध करने पर TI ने तान दी रिवाल्वर

खुद को कुंवारा बताकर TI ने  दिया शादी का झांसा,  लड़की के विरोध करने पर TI ने तान दी रिवाल्वर

#TI pretended to be a bachelor and gave the promise of marriage, when the girl protested, TI pointed the revolver at her

जबलपुर। पुलिस विभाग में बतौर निरीक्षक पदस्थ टीआई गिरीश धुर्वे ने एक नव विवाहिता को पहले खुद को कुंवारा बताकर शादी का झांसा दिया और फिर आबरू लूट ली। यही नहीं टीआई ने बाद में शादी भी की लेकिन पीड़िता को धमका कर भगा दिया। जांच के बाद सिहोरा पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। उधर एफआईआर की सूचना लगने के बाद रीवा एसपी ने वर्तमान में मऊगंज थाने में पदस्थ टीआई को निलंबित कर दिया है।

यह है पूरा मामला

पीड़ित युवती ने बताया कि दो वर्ष पुराना मामला है। 11 जून 2021 को सिहोरा क्षेत्र की रहने वाली नवविवाहित भाभी ने भैया के खिलाफ मारपीट व दहेज प्रताड़ता का केस दर्ज कराया। तब तत्कालीन सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे बयान लेने घर पहुंचे। वहां टीआई ने भैया से पूछताछ की। वे शुरुआत से मुझ पर डोरे डालने लगे। कुछ दिनों बाद अक्सर किसी न किसी बहाने से घर आने लगे।

गोसलपुर के मंदिर में की शादी

पीड़ित युवती ने बताया कि एक दिन मैं घर में अकेली थी। तब उन्होंने अपने को कुंवारा बताकर शादी का वादा किया। वह अक्सर बिना बताए घर आने-जाने लगे। कुछ दिनों बाद भैया घर के बाहर चले गए। ऐसे में मौके का फायदा उठाकर टीआई आया। उसने शारीरिक संबंध बनाए। ये सिलसिला कई बार चलताl। मैंने शादी की जिद की तो एक दिन गोसलपुर क्षेत्र के मंदिर में ले गए। वहां हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली।

मझौली बाईपास में किराए के मकान

पीड़िता ने पुलिस अफसरों से कहा कि आरोपी टीआई शादी के बाद मझौली बाईपास के समीप एक किराये के मकान में रख दिया। वहां अक्सर आता-जाता संबंध बनाता, फिर चला जाता। जरूरत के हिसाब से सरकारी बंगले में भी बुलाने लगा। एक दिन बंगले के नौकर ने महिला को साहब की कहानी बताई। कहा कि साहब शादी शुदा है। उसके बड़े बड़े बच्चे है। वह कुंवारा नहीं है। वह धोखा दे रहा है।

तान दी रिवाल्वर

आरोप है कि पीड़िता ने टीआई का काला चिट्ठा जानकर विरोध की। वह पुलिस निरीक्षक के बंगले पहुंच गई। वहां पुलिस अधिकारियों से शिकायत की बात कही। ऐसे में आरोपी टीआई ने सर्विस रिवॉल्वर निकाल कर युवती के माथे में सटा दिया। जिससे युवती डर गई। तब आरोपी ने धमकी दी। कहा कि थाने गए तो जान से खत्म कर देंगे। फिर युवती से एक कोरे पेपर पर हस्ताक्षर करा लिया। युवती से डरकर इंस्पेक्टर ने पुत्र ईशान धुर्वे और परिवार को जानकारी दी। टीआई के बेटे ने प्लान बनाकर महिला को धमकाने किराये के रूम गया। उसने कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के बाद सिहोरा पुलिस ने टीआई गिरीश धुर्वे के खिलाफ बलात्कार और बेटे ईशान धुर्वे पर धमकाने का प्रकरण दर्ज किया।

थाने से भाग गया

जबलपुर जिले के सिहोरा थाने में मऊगंज कोतवाल के खिलाफ रेप व धमकाने का मामला दर्ज हुआ है। 29 अक्टूबर को प्रकरण की जानकारी मिलते ही एसपी वीरेन्द्र जैन ने आरोपी टीआई को निलंबित कर दिया है। बताया गया कि रविवार की सुबह आरोपी निरीक्षक गिरीश धुर्वे अचानक छुट्टी का आवेदन लगाकर थाने से भाग गया। कुछ देर बाद थाने के स्टाफ को दुष्कर्म के प्रकरण की जानकारी मिली। अब जबलपुर जिले के सिहोरा व मऊगंज थाने की पुलिस संयुक्त रूप से टीम बनाकर टीआई के संबंधित ठिकानों में दबिश दे रही है। पर टीआई नहीं मिला है।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #rape, #india,